टिक टोक बनाम यूट्यूब

टिक टोक बनाम यूट्यूब


Tik Tok Vs YouTube को कुछ दिनों से काफी व्यूज मिल रहे हैं, इसके पीछे की वजह यह है कि मशहूर YouTube Carry Menati ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाला, जिसके कारण यह रातों रात वीडियो सुर्खियों में आ गया और किस Carry Menati YouTube YouTube पर बहुत लोकप्रिय है, जिसके कारण यह वीडियो केवल चुना गया है।

ये vedio इतना वायरल क्यों है?
लेकिन यह वीडियो इतना प्रसिद्ध हो गया कि YouTube को इस वीडियो को अपने YouTube से हटाना पड़ा और YouTube ने यह वीडियो यह कहते हुए निकाल दिया कि यह वीडियो हमारी नीति के विरुद्ध है जिसके कारण YouTube ने इस वीडियो को हटा दिया क्योंकि इस वीडियो के माध्यम से एक युद्ध का माहौल बनाया गया था। टिक टॉस्क देखने वाले मेनाती लोग इसमें बहुत दिखते हैं और यही कारण है कि इस वीडियो को YouTube पर हटाया जाना था, लेकिन वीडियो को हटाए जाने के बाद, एक और माहौल बनाया गया था, जिसके कारण यह वीडियो अधिक ट्रेंड में आ गया और इस वीडियो को देखा जा रहा था, लेकिन हटाने के बाद लोग यह जानने की कोशिश करेंगे कि यह वीडियो क्यों हटाया गया।



इसीलिए यह टायटोक बनाम यूट्यूब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ट्रेंड करने लगा और इसी को ध्यान में रखते हुए ट्विटर ने अपने अकाउंट से कैरी मिनती के इस वीडियो को भी हटा दिया और उन्हें एक सलाह दी गई कि अगर आप करते हैं तो हम आपका अकाउंट भी ब्लॉक कर देंगे, इसीलिए नाटी खबरों में बहुत।
हालाँकि, इस वीडियो में कैरी मिनाती टिक टोक को उपयोगकर्ता आमिर सिद्दीकी को गाली देते हुए देखा गया था, यह नहीं है कि इस वीडियो में जो चीज़ मैंने गाली दी है वह यह है कि तुरंत वीडियो ने हंगामा खड़ा कर दिया, जिससे वीडियो को हटाने के बारे में कहा गया कि वहाँ गाली जैसी कोई बात नहीं है।

यह भी पढ़े…।

कोरोनावाइरस पर अद्यतन

कोरोनावाइरस के लाभ 

PUBG के बारे में पढ़ें

तो दोस्तों Tiktok Vs YouTube लंबे समय से हमारे सामने चल रहा है, तो दोस्तों में ऐसा क्या है, जो कि वास्तविक में हुआ क्योंकि यह YouTube के बारे में कुछ गलत नहीं कहा था, जिसमें क्या हुआ था इसका जवाब दिया गया था?
Previous Post
Next Post

0 comments: